6 माह पहले शादी करके घर आई बहू से पूरी नहीं हुई दहेज की मांग तो ससुर ने कई दिनों तक किया रेप, केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Jan 19, 2021 - 07:08 PM (IST)

लखनऊः हवस का नशा जब दरिंदों पर चढ़ता है तब वह सभी रिश्तों-नातों, दया व मानवता को रौंदकर रख देते हैं। उनमें केवल हवस की प्यास बुझाने की जुनून छाई रहती है। उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक नव विवाहिता से दरिंदगी का मामला सामने आया है। जहां ससुर ने अपनी बहू से कई बार रेप किया। जब इस बात की खबर उसने अपने पति को दिया तो ससुरालियों ने उसे घर से ही निकाल दिया। 

बता दें कि सैदनगर थाना क्षेत्र की एक विवाहिता ने अपने ससुर पर दुष्कर्म और पति समेत ससुरालियों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि ससुर की शिकायत जब पति से की तो उसने पीड़िता क साथ ही मारपीट शुरू कर दी। अजीमनगर थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती की शादी छह माह पहले शहजाद नगर थाना क्षेत्र के एक गांव से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुराल वाले विवाहिता से दहेज की मांग करने लगे। दहेज की मांग विवाहिता के मायके वालों ने पूरी नहीं की तो ससुर उस पर गलत नजर डालने लगा। आरोप है मौका पाकर ससुर ने बहू के साथ कई दिन तक दुष्कर्म किया।

इतना ही नहीं जब विवाहिता ने पूरी घटना जब अपने पति को बताया तो वे भड़क गया और मारपीट करने लगा। इस दौरान ससुराल वालों ने विवाहिता के कपड़े भी फाड़ दिए और घर से निकाल दिया। पीड़िता ने पड़ोसी के घर से फोन पर पूरा माजरा अपने परिजनों को बताया तो उनके होश उड़ गए। मायके वालों ने पूरे मामले से अजीमनगर पुलिस को अवगत कराया गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने ससुर, पति और ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस बाबत अजीमनगर थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि विवाहिता की शिकायत पर पति और ससुर समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। मामले की छानबीन चल रही है। दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static