दहेज की बली चढ़ी एक और बेटी! ससुराल पहुंचकर पत्नी को मारी गोली, मौत

3/18/2021 2:05:13 PM

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक जघन्य वारदातों से जनपद में कानून व्यवस्था और पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं नजर आ रहा। इसी के चलते आज एक और नवविवाहिता दहेज की खातिर बलि चढ़ि गई है। विवाहिता के पति ने अपने ससुराल पहुंच कर अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया और मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है।

घटना थाना किशनी के चितायन नगला राय गांव की है, यहां की रहने बाली रुपाली पुत्री कृष्ण औतार की शादी एक वर्ष पूर्व जनपद इटावा के सुंदरपुर के रहने बाले मोहितराज के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुरालीजनों ने रंगोली का अतिरिक्त दहेज और मोटरसाईकल की मांग को लेकर उत्पीड़न शुरू कर दिया। पहले पारिवारिक पंचायतों का दौर चला उसके बाद मामला न्यायालय तक पहुंच गया। सुनवाई को न्यायालय में 18 मार्च 2021 तारीख लगी थी।

इसी को लेकर रंजिश मान रहा पति मोहितराज न्यायालय की तारीख से 1 दिन पहले इटावा से अपने 2-3 साथियों को लेकर 17 मार्च की रात्रि ओमिनी कार से अपनी ससुराल मैनपुरी के थाना किशनी के नगला राय गांव पहुंचा। रात्रि 11.45 बजे उसने पत्नी रंगोली को फोन करके घर के बाहर बुलाया और घर के बाहर बने शौचालय में ले जाकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति साथियों समेत मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुटी है।


 


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static