DP यादव की सपा अध्यक्ष को नसीहत- 'अपने पिता की परिपाटी के अनुरुप काम करें अखिलेश'

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 05:43 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) के पूर्व मंत्री (Former Minister) डीपी यादव (DP Yadav) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें अपने पिता (Mulayam Singh Yadav)  की परिपाटी के अनुरूप और उनके संघर्ष को देखकर अपनी भूमिका तय करनी चाहिये।
PunjabKesari
अखिलेश यादव को अपने पिता से कुछ सीखना चाहिए
दरअसल, सोमवार को डीपी यादव बागपत के बलि गांव में आयोजित बाबा बाल राम उत्तर प्रदेश जूनियर कुश्ती प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को अपने पिता से कुछ सीखना चाहिए। उन्हें अपने पिता की परिपाटी के अनुरूप और उनके संघर्षों को देखकर अपनी भूमिका तय करनी चाहिए। 2024 के चुनाव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हम राजनीति में चलते आये हैं और आगे भी चलते रहेंगे। किसान, मजदूरों, नौजवान की आवाज बनने का काम करेंगे, किसानों को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।
PunjabKesari
बागपत के पहलवानों की ताकत तो पूरी दुनिया जानती है
उन्होंने कहा कि बागपत जनपद को ऐसे ही पहलवानों की जननी नहीं कहा जाता क्योंकि यहां के पहलवानों की ताकत तो पूरी दुनिया जानती है। बागपत के लोग अच्छा खाते-पीते लोग है, अच्छे किसान है, मजबूत परिवार हैं। नौजवान पहलवान भी अच्छे बैकग्राउंड के हैं। मल्ल युद्ध तो वैसे भी यहां की रवायत रही है। बागपत, बड़ौत, बलि तो पहले ही पहलवानों की धरती कहा जाता रहा है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static