मऊ के आदर्श नगर पंचायत मधुबन में जल निकासी के लिए बनेगा नाला, 30 वर्ष पुरानी मांग होगी पूरी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 04:19 PM (IST)

लखनऊ ( अनिल सैनी ): उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के.शर्मा ने अपने 14-कालिदास आवास पर मऊ जिले की आदर्श नगर पंचायत मधुबन में नाला निर्माण हेतु 2653.47 लाख रुपये की लागत के कार्य का स्थानीय निवासियों की 30 वर्षों पुरानी मांग को पूरा किया। इस दौरान उन्होंने अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत मधुबन मनोज कुमार को निर्देश दिए कि नाला निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा करने का प्रयास किया जाए, जिससे स्थानीय निवासियों को जलभराव की समस्या एवं अन्य समस्याओं से छुटकारा मिल सकें।

PunjabKesari

योजनाओं का मिल रहा है जनता को लाभ-ए.के.शर्मा
नगर पंचायत मधुबन में लोगों की मांग पर जल निकासी योजनान्तर्गत अम्बेडकर तिराहा से दुबारी मोड़ होते हुए वोला पुल तक एवं भैरोपुर मोड़ से कमरौली पुलिया तक नाला निर्माण कराया जायेगा। ए.के.शर्मा ने कहा कि मा. प्रधानमंत्री जी एवं मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार नागरिकों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने तथा सभी को बेहतर सुविधाएं मिले, इसके लिए निरन्तर प्रयास कर रही है। छोटे निकायों में भी विकास कार्य तेजी से कराए जा रहे हैं और योजनाओं का लाभ जनता को सीधे मिल रहा है।

PunjabKesari

निकायों के अन्तर्गत सभी कार्य को पूरा करने का निर्देश
ए.के.शर्मा ने अधिकारियों को निकायों में नियमित साफ सफाई कराने, संचारी रोग, डेंगू, मलेरिया, चिकनगुनिया से लोगों को बचाने के लिए एण्टी लार्वा का छिड़काव एवं फागिंग कराने पर विशेष ध्यान को कहा। उन्होंने कहा कि निकायों के अन्तर्गत जहां कहीं पर अभी सड़कों में गड्ढे और मरम्मत का कार्य बाकी हो उसे शीघ्र पूरा किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static