नशे में धुत सिपाही ने खाकी वर्दी को किया शर्मसार, SP ने किया निलंबित

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 04:24 PM (IST)

हमीरपुर: यूपी के हमरीपुर जनपद से वर्दी को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक पुलिस वाला एक रिक्शा चालक के घर मे जबरन घुस कर शराब पी रहा था। इस पर रिक्शा चालक की पत्नी ने पुलिस हेल्पलाइन नम्बर पर फोन कर जानकारी दी। सूचना पर पुलिस नशे में धुत सिपाही को गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक हमीरपुर पुलिस लाइन में तैनात सिपाही श्याम लाल की न्यायालय में ड्यूटी लगी है। अक्सर ड्यूटी से गायब हो कर एक गरीब ई रिक्शा चालक अरुण कुमार के घर पहुंच जाता है। आरोप है कि रिक्शा चालक की पत्नी,बच्चों को घर से बाहर कर शराब पीता था। ई रिक्शा चालक की पत्नी का आरोप है कि सिपाही श्याम लाल जबरन उसके घर मे घुस कर शराब पीता था। महिला ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी से शराब के पैग बनवाता था ना बनाने पर मारपीट भी करता था।

SP ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी सिपाही के ऊपर तुरंत कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित करने का आदेश दे दिया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच क्षेत्रिय पुलिस अधीक्षक को दी गई है। आरोपी सिपाही को मेडिकल के लिए कोतवाली पुलिस को सौप दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static