घने कोहरे की वजह से छाता नेशनल हाईवे पर ट्राली पलटने से हुआ बड़ा हादसा, 20 महिला, पुरुष व बच्चे गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 09:49 AM (IST)

मथुरा ( मदन सारस्वत ): उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर जिले के छाता के नेशनल हाईवे 19 छाता शुगर मिल के पास अचानक एक ट्रैक्टर के पीछे लगी हुई ट्रॉली पलट गई और ट्राली में सवार सभी लोग नीचे दब गए। इस हादसे में 20 महिला, पुरुष एवं बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए केडी मेडिकल कॉलेज भिजवा दिया गया है। वहीं, हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।

PunjabKesari

बता दें कि यह मामला जिले के छाता के नेशनल हाईवे का है। यहां पर अचानक ट्रैक्टर के पीछे लगी हुई ट्रॉली पलटने से एक बड़ा हादसा हो गया है। इस सड़क हादसे में घायल हुए लोग चौमुहां के ग्राम जावली के बताए जा रहे हैं, जो ट्रॉली ट्रैक्टर में सवार होकर जावली गांव से छाता के आसपास के किसी गांव में दावत खाने के प्रोग्राम में गए हुए थे। शाम को ट्रॉली ट्रैक्टर में सवार होकर घर वापस अपने गांव चोमा जावली जा रहे थे, तभी अचानक से ट्रैक्टर के पीछे लगी हुई ट्रॉली पलट गई और ट्राली में सवार सभी नीचे दब गए। इस हादसे से हाईवे पर चीख-पुकार मचने लग गई। राहगीरों की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद नीचे दबे लोगों को ट्रॉली को सीधा करके बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

PunjabKesari

अस्पताल में भर्ती घायलों की हालत नाजुक
इस हादसे में बुरी तरह से घायल महिला, पुरुष और छोटे-छोटे बच्चों को राहगीरों की सहायता से 3 एंबुलेंस से केडी मेडिकल कॉलेज अकबरपुर भिजवा दिया गया। हादसे में घायल हुए लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं, हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई को पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर जांच की और यातायात को सुचारू रूप से चालू कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static