डंपर ने कार को मारी भीषण टक्कर: हादसे में महिला की दर्दनाक मौत, रीढ़ की हड्डी का इलाज करा के लौट रही थी घर

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 04:40 PM (IST)

Bareilly Road Accident: उत्तर प्रदेश में बरेली-नैनीताल हाईवे पर एक डंपर ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार महिला की मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी समेत 2 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
एसपी देहात मुकेश चन्द्र मिश्रा ने बताया कि यह दुर्घटना शुक्रवार देर रात हुई। घटनास्थल पर जुटी राहगीरों की भीड़ ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि रामपुर जिला निवासी शिफा (40) पत्नी जफर का रीढ़ की हड्डी का इलाज बरेली में एक मेडिकल कॉलेज में चल रहा था। वह शुक्रवार देर रात इलाज कराकर कार से अपने घर जा रही थी। कार में उनकी बेटी, ड्राइवर और बहन सवार थी।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
- Pratapgarh News: हत्या के मामले में 8 साल बाद आया फैसला, आरोपियों को उम्रकैद.... जानिए पूरा मामला
युवक ने की अपने सास-ससुर की गला रेतकर की हत्या, दोषी करार देते हुए कोर्ट ने दी उम्रकैद की सजा


हादसे में एक की मौत, 2 घायल
वहीं, जब कार देवरनिया थाना स्थित नैनीताल हाइवे पर सहकारी चीनी मिल सेमीखेड़ा गेट के पास पहुंची। तभी विपरीत दिशा से आ रहे डंपर ने कार में टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपी चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया। हादसे में शिफा की मौत हो गई, जबकि उसकी बेटी बबली और बहन शिफा जैनब गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static