लड़की को भगा ले गए दरोगा बाबू, दुखी परिजनों ने कहा- हमारी बेटी लौटा दो

9/20/2020 9:51:45 AM

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश पुलिस की दबंगई, मनमानी थमने का नाम ही नहीं ले रही है। ताजा मामला जनपद मुरादाबाद का है। जहां फ़क़ीरपुरा दरोगा किशन पाल ने मेडिकल पर जा रही लड़की को अपनी कार में बैठा कर ले गए और परिजन सिर्फ देखते ही रह गए जी हां आश्चर्यजनक है मगर सत्य भी कि दरोगा जी लड़की को ही भगा कर ले गए।

आपकी लड़की मिल गई है थाने से ले जाओ
बता दें कि सिविल लाइन थाने के भातु कालोनी से 14 सितंबर को लड़की घर से लापता हो गयी थी। जिसकी सूचना परिजनों ने थाने में दी तो वही आज लड़की को बरामद किया गया और थाने लाया गया तो वही थाने से परिजनों को कॉल की गई और बताया गया कि आपकी लड़की मिल गयी है इसे थाने से ले जाओ।

और दरोगा जी अपनी कार में लड़की को बैठाकर हुए फुर्र
जब परिजन सिविल लाइन थाने पहुंचे तो पुलिस वालों का कहना था कि लड़की का मेडिकल होगा और उसे महिला सिपाही के साथ जिला अस्पताल मेडिकल के लिए भेजा गया लेकिन अस्पताल में लड़की का मेडिकल नही हुआ बल्कि फ़क़ीरपुरा चौकी के दरोगा किशन पाल के द्वारा अस्पताल में कार लायी गयी जिसमे एक लड़का और दरोगा जी सवार थे। उन्होंने लड़की को अस्पताल से बिना मेडिकल अपनी कार में बैठा कर फुर्र हो गए।

हमें हमारी बेटी लौटा दो
इसके बाद परिजनों ने जब पुलिस से बात करनी चाही तो कोई जवाब नही दिया गया और नहीं वजह बताई गई कि दरोगा जी लड़की को लेकर क्यों भाग गए ओर परिजनों ने पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाए है और कार्यशैली पर सवाल उठाए ओर कहा कि हमें जल्द से जल्द अपनी लड़की चाहिए।

 


Moulshree Tripathi

Related News