होली के मद्देनजर हुई मीटिंग के दौरान नगर इमाम ने दिया भड़काऊ बयान, कहा- अबकी बार कुछ हुआ तो फिर होगा फसाद

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 10:43 AM (IST)

मुरादाबाद (मुज़म्मिल दानिश): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) की बिलारी कोतवाली में आज होली के मद्देनजर हुई अमन कमेटी की मीटिंग के दौरान नगर इमाम सदाकत हुसैन (Nagar Imam Sadaqat Hussain) माइक में बोलते हुए बेहद भड़काऊ बयान का वीडियो सामने आया है। ये भड़काऊ बयान उन्होंने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में दिया है। इस दौरान बिलारी कोतवाली परिसर में कुर्सियों पर नगर के गणमान्य लोग बैठे हुए है और नगर इमाम सदाकत हुसैन माइक हाथ मे लेकर लोगों के बीच खड़े हुए भड़काऊ बयानबाजी कर रहे है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः आज यूपी विधानसभा में लगेगी अदालत, कटघरे में होंगे विशेषाधिकार हनन और सदन की अवमानना के मामले में दोषी 6 पुलिसकर्मी

होली के मौके पर होली खेलने को मजबूर न करें-नगर इमाम  
मिली जानकारी के मुताबिक, नगर इमाम ने माइक में बोलते समय यह कहना शुरू किया कि होली के मौके पर होली खेलने को मजबूर न करें और न ही किसी तरह की कोई शरारत करें, ऐसा न हो कि बिलारी में फिर हंगामा हो जाए, दो बार ऐसा हो चुका हैं, अगर अबकी बार कुछ हुआ तो फिर फसाद होगा, पहले चेतावनी दे रहा हूं। लिहाजा प्रशासन को सतर्क रहना है, और जो टीमें बनाई गई है उनके लिए हिदायत ये है, कि जो भी उधर से गुजरे उसकी मूवी बनाई जाए।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः रात को युवक से फोन पर बात करती थी बेटी, गुस्साए पिता ने हत्या कर शव हिंडन नदी में फेंका

रंग डालने वालों को भेजा जाए जेल- नगर इमाम
नगर इमाम ने कहा कि, शराब पिए हुए कुछ हुआ तो जिम्मेदार वो होगा, उसके खिलाफ चालानी कार्रवाई जरूर होनी चाहिए, मैं उसको नहीं बखसूंगा, शराब पीयो घर में रहो, सीधे-सीधे निकलो अगर मस्जिद पर किसी दुकान पर हमला किया गया रंग डाला गया, जिन लोगों की टीम बनाई गई है वो लोग मूवी बना ले, उनका चालान होना चाहिए उन्हें जेल भेजा जाना चाहिए। नगर इमाम के इस भड़काऊ बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने से ये बात तो जरूर सामने आई है कि, वो होली पर रंग डालने को भी धार्मिकता से जोड़ कर बयानबाजी करते हुए नजर आए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static