वैवाहिक समारोह के दौरान 7 महिलाओं समेत 2 बच्चे जहरखुरानी का शिकार, अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Saturday, May 08, 2021 - 01:24 PM (IST)

भदोही: जिले से एक मैरिज लॉन में वैवाहिक समारोह के दौरान 7 महिलाएं और 2 बच्चे जहरखुरानी का शिकार हुए हैं महिलाएं जो सोने के जेवरात पहनी थी उसको लेकर बदमाश फरार हो गए।वहीं जब परिजनों ने काफी देर तक जब महिलाएं नहीं उठी तो परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। जब कर देखा तो  बेहोशी की हालत में सभी महिलाएं और बच्चे पड़े मिले। आनन फानन में परिजनों ने स्थानीय अस्पताल में सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मामले की जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के उत्सव मैरिज लॉन में तिवारीपुर बैदा गांव की एक लड़की की शादी थी उसमें शामिल होने के लिए घर की महिलाएं और कुछ रिश्तेदार पहुंचे हुए थे, देर रात जब शादी समारोह संपन्न हो रहा था उसी दौरान आशंका जताई जा रही है कि मैरिज लॉन के कमरे में बैठी महिलाओं को किसी ने चाय में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिससे महिलाएं बेहोश हो गई उसके बाद जेवरात लेकर बदमाश फरार हो गए हैं।

परिजनों ने बताया कि सुबह विदाई के बाद जब महिलाओं को उठाया गया तो वह उठी नहीं तब परिजनों को घटना की जानकारी हुई।  परिजनों के मुताबिक अभी तक तीन सोने की चैन गायब होने की जानकारी मिली है परिजनों ने कहा कि जब महिलाएं होश में आएंगी तब और मामले का पता लगेगा कि और कौन-कौन से जेवरात चोरी हुए हैं लेकिन अभी तक चार लाख रुपया के करीब के जेवरात गायब होने का आरोप परिजनों ने लगाया है । मामले में क्राइम ब्रांच समेत गोपीगंज कोतवाली पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है मैरिज लॉन में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है साथ ही कैटरिंग में लगे कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static