बुजुर्ग पिटाई मामलाः बीजेपी MLA नंदकिशोर गुर्जर ने राहुल और ओवैसी के खिलाफ दंगा भड़काने के आरोप में कराई FIR

punjabkesari.in Wednesday, Jun 16, 2021 - 09:16 PM (IST)

गाजियाबादः गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में एक बुजुर्ग को बंधक बनाकर मारपीट करने व दाढ़ी काटने के मामले में पुलिस ने ट्विटर पर भी केस दर्ज किया है। आरोप है कि बिना सत्यता जाने घटना का वीडियो ट्विटर पर चला, यह ट्रेंड कर गया। ट्विटर के खिलाफ धार्मिक भावना भड़काने का आरोप है। इस मामले में पर बयान देना कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भारी पड़ गया है। भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने राहुल गांधी और असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ सामाजिक सौहार्द खराब करने के आरोप मे लोनी बॉर्डर थाने में तहरीर दी है।

जानिए क्या है पूरा मामला?
बीते सोमवार को गाजियाबाद से एक बुजुर्ग शख्स का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि बुजुर्ग शख्स मारने वालों के आगे हाथ जोड़ रहा है लेकिन वो उसकी नहीं सुन रहे। आरोपी, बुजुर्ग की पिटाई करते जा रहे हैं। घटना का वीडियो वायरल हुआ तो मंगलवार को पीड़ित का एक और वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड कर गया। इसमें आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने पीड़ित से धर्म विशेष के नारे लगवाए। इसे माहौल बिगाड़ने की साजिश मानते हुए पुलिस ने वीडियो वायरल करने वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

बता दें कि ट्विटर के साथ ही उन लोगों पर भी केस दर्ज किया गया है, जिन्होंने घटना का बताया जा रहा वीडियो ट्वीट किया। आरोपियों में पत्रकार राणा अय्यूब, स्थानीय सपा नेता उम्मेद पहलवान इदरीसी व जुबैर शामिल हैं। पुलिस अन्य आरोपियों को भी ट्रेस कर रही है। इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static