UP में बुजुर्ग किसान की पीट-पीट कर हत्या, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 03:23 PM (IST)

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब किसान की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। जहां एक किसान धान कूटने वाली मशीन पर काम कर रहे थे, तभी दबंगों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

मामला इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के टिकरा जार गांव का है। यहां टिकरा जार गांव के रहने वाले बांके का गांव के ही कुछ लोगों से जमीन को लेकर 25 वर्षों से विवाद चल रहा था। देर शाम जब बांके अपने धान कूटने वाली मशीन पर काम कर रहे थे, तभी गांव के ही रहने वाले दबंग मनोज, लव-कुश कई साथियों के साथ मौके पर पहुंचे और वृद्ध बांके को जमकर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान बांके गंभीर रूप से घायल हो गया। बांके को गंभीर हालत में देखते हुए आस-पास के उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

इस बारे में बांके के पुत्र का कहना है कि जिन लोगों ने हमारे पिता की पिटाई की है, उनका इस जमीन के विवाद से कोई मतलब नहीं था। जिन लोगों से हमारा विवाद चल रहा था, उसका फैसला न्यायालय में चल रहा है, लेकिन उसके बावजूद इन लोगों के द्वारा पिता की जमकर पिटाई की गई, जिससे उनकी मौत हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static