पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 15 हजार का इनामी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 02, 2020 - 01:04 PM (IST)

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। वहीं पुलिस मुठभेड़ में पांव में गोली लगने से एक 15 हज़ार का इनामी बदमाश घायल हो गया जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे पकड़ लिया है।
PunjabKesari
बता दें कि थाना क्षेत्र के लहरा बम्बा के पास रात को हुई इस मुठभेड़ में घायल बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग जाने में सफल रहा है। पकड़े गए बदमाश से पुलिस कई तथ्यों पर पूछताछ कर रही है। पकड़े गए बदमाश का नाम पप्पू बताया जा रहा है। 
PunjabKesari
वहीं एसपी गौरव बंसवाल ने बताया कि रात को ये बदमाश एक व्यक्ति से बाइक और पांच हज़ार रूपये लूटकर भाग रहे थे तभी सूचना पर घेराबंदी करने निकली थाना पुलिस तथा एसओजी टीम से उनकी मुठभेड़ हो गई। जिसमें कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 15 हजार के एक बदमाश पप्पू को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे पूछताछ कर पुलिस ने लूटी हुई बाइक तथा पांच हज़ार रूपये भी बरामद कर लिया है। घायल बदमाश का पुलिस ने जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया है। फिलहाल बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया है जिसके ऊपर भी 15 हजार का इनाम घोषित है। वहीं एक पुलिसकर्मी भी मामूली रूप से घायल हो गया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static