पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने दिन दहाड़े घर में घुसकर युवक के सीने में मारी गोली, रेफर

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2022 - 11:57 AM (IST)

कासगंज ( विवेक राय ): उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद में पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने घर में घुसकर एक युवक को गोली मार दी, गोली से घायल युवक को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र से अलीगढ़ रेफर किया गया है, वहीं युवक की हालत काफी नाज़ुक बताई जा रही, पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
घटना सोरों कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बारू की है, बताया जा रहा है कि गोपाल और उसके पड़ोसी निशांत उर्फ नन्नू दिवाकर, पिंटू पुत्रगढ़ गठारी के अलावा अशोक में काफी दिनों से विवाद चल रहा था, एक दूसरे को धमकी भी दे चुके थे, लेकिन आज उक्त दबंगों ने गोपाल के घर में घुसकर गोपाल के सीने पर तमंचा रखकर गोली मार दी, जिससे गोपाल खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों के साथ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
PunjabKesari
घायल गोपाल को गंभीर हालत में नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र सोरों में लाया गया था, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज को भेज दिया है, उधर पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, गोपाल की हालत नाजुक बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static