9 years of Modi Government: इकबाल सिंह लालपुरा बोले- पंजाब के उद्यमी UP में कारोबार के इच्छुक

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 08:39 PM (IST)

बरेली, 9 years of Modi Government: राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग अध्यक्ष इकबाल सिंह लालपुरा (Iqbal Singh Lalpura) ने कहा है कि बेहतर कानून व्यवस्था (Law And Order) और अमन-चैन के माहौल को देखते हुये पंजाब (Punjab) से उद्योगपति (Entrepreneurs) पलायन कर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में उद्योग लगाना चाहते हैं।
PunjabKesari
आज भारत दुनिया में विश्व गुरु बनने की हैसियत में है
केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के नौ साल के कार्यकाल के पूरा होने के मौके पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में लालपुरा ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था में पिछले छह सालों में उत्तरोत्तर सुधार देखा जा रहा है। यहां के अमन चैन भरे माहौल के चलते पंजाब के उद्यमियों का आकर्षण् प्रदेश की ओर बढा है और वे यहां भी उद्योग धंधे लगाना चाहते है। उन्होंने कहा कि एक समय वह था जब भारत के तत्कालीन प्रधानमंत्री श्रीलंका गए थे, तब उन पर हमला हुआ और अपमानित किए गए थे। लेकिन अब ऐसा नहीं है। पिछले 9 सालों में काफी बदलाव हुआ है। भारत दुनिया में विश्व गुरु बनने की हैसियत में है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी देश में जाते हैं तब वहां पर राष्ट्राध्यक्ष पैर छू रहे हैं। राष्ट्राध्यक्ष ऑटोग्राफ भी मांगता है।
PunjabKesari
यूपी सरकार ने बरेली में नाथ नगरी कॉरिडोर बनाने पर जताई सहमति
बरेली से 8 बार चुने गए सांसद संतोष गंगवार ने कहा कि पिछले 9 वर्षों में बरेली का स्वरूप बदल गया है। बरेली बदलाव दिशा में लगातार काम हो रहा है। स्मार्ट सिटी इसका ज्वलंत उदाहरण है। सांसद ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार ने बरेली में नाथ नगरी कॉरिडोर बनाने पर सहमति जता दी है। इस पर काम भी शुरू हो गया है। आगे आने वाले दिनों में बरेली और स्मार्ट और सेफ दिखेगा। इस मौके पर उन्होंने संसदीय क्षेत्र में हुए विभिन्न विकास कार्यों संबंधी विवरण प्रस्तुत किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static