Etawah Crime News: यूपी पुलिस ने कंटेनर सहित पकड़ी 3 करोड़ की शराब, 1 तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 11:43 AM (IST)

(अरवीन)Etawah Crime News: उत्तर प्रदेश की इटावा पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक तस्कर को गिरफ्तार किया और उसके पास से कंटेनर सहित 3 करोड़ रुपए की शराब बरामद की। आरोपी तस्कर शराब को तस्करी कर अवैध धन अर्जित करने का काम कर रहा था।

PunjabKesari

पकड़े गए तस्कर ने एसएसपी को दी जानकारी
इटावा जिले की बसरेहर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाते हुए एक तस्कर को गिरफ्तार किया और उसके पास से करोड़ों रुपए की शराब को बरामद किया। इस पूरे मामले को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने थाने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की और प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जानकारी दी कि बसरेहर पुलिस ने एक बड़ा काम किया है। पुलिस के द्वारा शराब और कंटेनर को बरामद किया गया। एसएसपी ने आगे बताया कि हमारी पुलिस टीम के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कंटेनर को रोका और उसके अंदर से 1540 इम्पीरियर ब्लू ब्रांड शराब को बरामद किया है। जिसकी मार्केट में कुल कीमत 2 करोड़ 15 लाख 60 हजार रुपए बताई जा रही है जबकि पकड़े गए कंटेनर की कीमत लगभग 90 लाख रुपए के आसपास बताई गई। इस मामले में एसएसपी ने कहा कि आरोपी तस्कर वगताराम राजस्थान के बाड़मेर दिल्ली का रहने वाला है। यह राजस्थान के सूरतगढ़ जिले में शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका है।

PunjabKesari

पंजाब से अमृतसर के लिए ले जाई जा रही थी शराब
बसरेहर पुलिस के द्वारा एक तस्कर को गिरफ्तार किए जाने के बाद जब पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि पंजाब से कंटेनर के जरिए शराब को बिहार राज्य में ले जाने का काम कर रहे थे। जहां पर शराब को अच्छे दामों में बेचा जाता। बिहार राज्य में शराब पूरी तरीके से प्रतिबंधित है और इसका फायदा उठाकर तस्कर इसको बिहार ले जाकर अच्छे दामों में बेचने का काम कर रहे थे।

PunjabKesari

एसएसपी टीम को मिलेगा 25000 रुपए का इनाम
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पुलिस टीम की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे पुलिस टीम ने करोड़ों रुपए की शराब को बरामद किया है जोकि पंजाब से बिहार के लिए ले जाई जा रही थी। पुलिस के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य को लेकर पुलिस का उत्साहवर्धन बढ़ाने के लिए पुलिस टीम को 25000 रुपए का इनाम दिया जा रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static