बेटी के हाथ पीले होने से पहले ही पिता और भाई की उठी अर्थी, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 01:24 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां पर बेटी के हाथ पीले होने से पहले ही पिता और भाई की अर्थी उठ गई। दरअसल, बेटी के लिए पिता- पुत्र रिश्ता देखने जा रहे थे इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता पुलिस को रौंद दिया जिससे उनकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं इस दुखद घटना से इलाके में शोक का माहौल व्याप्त हो गया।

बता दें कि जिले के विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम ललित नगर निवासी नकछेद (40) पुत्र राजदत्ता सिंह अपने पुत्र अजय सिंह (35) के साथ मंगलवार को बाइक से बेटी का रिश्ता देखने जा रहे थे। इसी दौरान कोतवाली देहात के सिटकहना जोत केशव गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को रौंद दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आस-पास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दी। उसके बाद विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र बहादुर सिंह ने बताया घटना की जानकारी होते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची। पिता पुत्र को अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।  उन्होंने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static