प्रवासियों को खाना खिलाना पूर्व विधायक को पड़ा भारी, पुलिस ने चस्पा किया नोटिस

punjabkesari.in Friday, May 15, 2020 - 02:03 PM (IST)

बुलंदशहरः लॉकडाउन के बीच लोग कुछ प्रवाली लोग रोजी-रोटी का सकंट झेल रहे हैं। ऐसे में लोगों को खाना खिलाने वाले सपा के पूर्व विधायक चर्चा में है। दरअसल, पुलिस ने बाहुबली पूर्व विधायक गुड्डू पंडित के आवास पर एक नोटिस चस्पा किया है, जिसमें पुलिस ने पूर्व विधायक पर जानबूझकर प्रवासी भीड़ को भोजन का लालच देकर इकट्ठा करने का आरोप लगाया है। पुसि ने इस पर सफाई देते हुए बताया कि इसे लॉकडाउन का उल्लंघन मानते हुए ये कार्रवाई की वार्निंग दी गई है।

नोटिस के बाबत बुलंदशहर पुलिस ने दूसरा स्पष्टीकरण छापा कहा कि ये नोटिस पूर्व में पूर्व विधायक गुड्डू पण्डित के मजदूरों के खाना खिलाने के क्रम में था। फिर एक नोटिस जारी करके कहा गया कि नोटिस जारी करने वाले खुर्जा चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर करके सीओ से स्पष्टीकरण मांगा गया है। फिलहाल ये मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

पुलिस के नोटिस को पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने सियासत और दबाव बताते हुए कहा कि मजदूरों के लिए सबने दरवाजे बंद किए हुए हैं। क्या वह भी मजदूरों के लिए दरवाजा बंद कर लें। उनका कसूर सिर्फ इतना है कि वह प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं, जो आगे भी करते रहेंगे। 

Tamanna Bhardwaj