DJ की धुन पर मदहाेश हुए आबकारी विभाग के सिपाही, शर्ट उतार जमकर नाचे

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 05:34 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: कोरोनाकाल में प्रदेश की योगी सरकार के आदेशों को ताक पर रखते हुए आबकारी कार्यालय में तैनात एक सिपाही के जन्मदिन पर उसके साथी सिपाहियों ने डीजे पर जमकर डांस किया, इतना ही नहीं एक साथी सिपाही ने अपनी शर्ट तक उतार दी। जिसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो आबकारी निरीक्षक ने डीजे आदि बजाने की बात स्वीकार की है। वहीं जिला आबकारी अधिकारी ने नाचने वाले तीनों सिपाहियों से लिखित रूप से स्पष्टीकरण मांगा है। 

बता दें कि आबकारी कार्यालय में तैनात एक सिपाही का जन्मदिन करीब कुछ माह पहले था। कोरोना काल में एक तरफ जहां पूरे देश में डीजे और अन्य सामाजिक कार्यक्रम करने पर रोक लगाई गई थी वहीं सिपाहीके बर्थडे पार्टी डीजे मंगवाया गया। इतना ही नहीं लोगों को दावत भी दी गई। बाद में डीजे पर साथी सिपाहियों ने जमकर धमाल भी मचाए।

उधर, आबकारी निरीक्षक गिरीश कुमार का कहना है कि ‘यह दो महीने पहले का वीडियो है। आबकारी कार्यालय परिसर में आवास बना है। वहीं जन्मदिन पार्टी थी। हमारी भी कोई निजी जिंदगी होती है।’ वीडियो कई महीने पुराना है। सिपाही के घर पर जन्मदिन की पार्टी थी। पार्टी में लोग डांस कर रहे थे। 

Umakant yadav