Faizabad News: श्रीराम मंदिर की बेहद करीब कॉलोनी हुई जलमग्न, अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भी घुसा बरसात का पानी

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 03:13 PM (IST)

(संजीव आजाद) Faizabad News: बरसात शुरू होने के साथ ही साथ रामनगरी में विकास के दावों में होल नजर आने लगा है। जहां एक तरफ पहली बरसात में ही 13 किलोमीटर राम पाथ में कई जगह गड्ढे नजर आने लगे तो वहीं दूसरी तरफ कई कॉलोनियो में पानी भर गया। इसके बाद भी यह सिलसिला थमा नहीं.... शनिवार को जब बारिश हुई तो रामनगरी में फिर जगह जगह जल भराव देखने को मिला। जहां एक तरफ जलवान पुरा में लोगों के घर में पानी कम नहीं हो रहा तो श्रीराम अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड और जन्मभूमि दर्शन मार्ग पर पानी भर गया, जिससे दूर दराज से पहुंचे श्रद्धालुओं को गंदे पानी में होकर गुजरना पड़ा।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पहली तस्वीर है श्रीराम अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड की जहां इमरजेंसी वार्ड में पानी घुसने से मरीजों, तिमारदारों के साथ ही साथ डाक्टरों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। दूसरी तस्वीर है श्रीराम जन्मभूमि पाठ की जहां से होकर श्रद्धालु रामलाल के दर्शन को जाते हैं। इस मार्ग पर पानी भर गया जिससे दूर दराज से पहुंचे श्रद्धालुओं को गंदे पानी में होकर गुजरना पड़ा। वहीं दूसरी तरफ मौके पर पहुंचे नगर आयुक्त संतोष कुमार का दावा है कि अभी नया निर्माण हुआ है इसलिए समस्या आ रही है सप्ताह भर के अंदर ही सभी समस्याओं से निजात पा लिया जाएगा।

PunjabKesari

आपको बता दें कि अब तीसरी और सबसे भयानक तस्वीर है राम मंदिर के बेहद करीब बसी कॉलोनी जलवानपुरा की। जहां के एक मात्र रास्ते पर तो घुटनों भर पानी भर ही गया है उसके साथ-साथ लोगों को घरों में पानी घुस गया है, जिसके चलते लोग घर की छत पर रहने को मजबूर हो गए हैं। इतना ही नहीं रास्ते में पानी भर जाने के कारण लोगों को दिनचर्या के सामानों को भी लाने ले जाने में समस्या हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static