झूठी कहानी का पर्दाफाश, अवैध संबंधाें के शक में माता-पिता ने की थी बेटी की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Dec 11, 2019 - 11:53 AM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ थाना तरौली क्षेत्र में अवैध संबंधों के शक में माता-पिता व ताऊ ने 03 दिसम्बर को युवती की हत्या कर दी थी। वहीं पुलिस ने हत्याकांड में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त रस्सी और तमंचा बरामद कर लिया है।

बता दें कि थाना अतरौली क्षेत्र के गांव आलमपुर में बीते कई महीनों से एक युवती के पड़ोस के कई युवकों से अवैध संबंध थे। जो कि पिता को नागवार गुजरा तो पिता ने अपने भाई व पत्नी की मदद से अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया और गांव में बेटी के अपहरण की झूठी कहानी रच दी। वहीं अपहरण की सूचना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद इलाके में छानबीन की गई लेकिन कुछ नहीं मिला। रात बीतने के बाद सुबह पुलिस को आलमपुर गांव के ही अमरूद के बाग में किसी युवती का शव मिलने की सूचना प्राप्त होती है। जिसके बाद जब बाग में पुलिस की एंट्री होती है तो उसी लड़की का शव बरामद होता है। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच गम्भीरता से की, तो पता चला कि बेटी के अवैध संबंध के चलते माता पिता और ताऊ ने मिलकर युवती की हत्या की है।

अवैध संबंधों के चलते माता-पिता और ताऊ ने मिलकर युवती को मौत के घाट उतार दिया था। हत्यारे पिता का कहना है कि युवती का गांव के ही कई लड़कों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती को कई बार मना किया लेकिन जब नहीं मानी तो उसे मारने की ठान ली थी। आए दिन गांव में युवती के नए-नए किस्से सुनने को मिला करते थे। जिसके चलते परिवार के ही तीनों लोगों ने मिलकर अपने जिगर के टुकड़े को मौत के घाट उतार दिया।
PunjabKesari
वहीं पूरे मामले में एसपी आरए अतुल शर्मा का कहना है की युवती की अपहरण की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी। जिसके बाद युवती का शव बाग में मिला था। जब परिजनों से पूछताछ की गई तो परिजनों पर युवती की हत्या का शक होने लगा था, जिसके बाद परिजनों से कड़ी पूछताछ की गई तो पता चला कि अवैध संबंध के चलते माता-पिता और ताऊ ने गला दबाकर युवती की हत्या कर शव बाग में फेंक दिया था। वहीं पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static