भारी बर्फबारी के बीच हुआ बड़ा Incident, 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी UP से kashmir घूमने गए परिवार की कार

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 01:33 PM (IST)

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती (Basti) जिले से जम्मू-कश्मीर (jammu kashmir) घूमने गए एक परिवार के साथ दिल दहला देने वाला हादसा (Incident) हो गया। जहां पर उनकी कार 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस दिल दहला देने वाले हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सेना के जवानों में पहले खाई से बाहर निकाला और फिर उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का दौरा कर मामले की जांच में जुट गई है।

PunjabKesari

यूपी से कश्मीर घूमने गया था परिवार, हादसे में महिला की दर्दनाक मौत
जानकारी के मुताबिक, हादसा शुक्रवार सुबह का बताया जा रहा है। जहां पर यूपी के बस्ती जिले से जम्मू कश्मीर की यात्रा पर गए परिवार का वाहन गहरी खाई में जा गिरा। यह हादसा जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के पास हुआ है। हादसे में घायल एहतेशाम चौधरी और उनकी पत्नी फिलहाल खतरे से बाहर हैं, वहीं उनके एक बेटे की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। लेकिन इस लोगों के साथ वहां घूमने पहुंचे एक दोस्त की पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

PunjabKesari

150 फीट गहरी खाई में जा गिरी कार
आपको बता दें कि इन दिनों जम्मू-कश्मीर में भारी बर्फबारी हो रही है। जिसके कारण घूमने आए यात्रियों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।  इसी दौरान उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से जम्मू घूमने आए लोगों की कार 150 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं इस दर्दनाक हादसे में एक महिला की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static