प्रियंका गांधी ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- यूपी में आवारा पशुओं की वजह से किसान हो रहे हैं बर्बाद

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 12:58 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आवारा पशुओं को लेकर एक बार फिर से सियासत शुरु हो गई है। आवारा पशुओं को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी ( Priyanka Gandhi ) ने  योगी सरकार पर तंज कसा है।

PunjabKesari

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यूपी चुनाव में जनता आवारा पशुओं का मुद्दा उठा रही थी, तब प्रधानमंत्री जी ने कहा- हमें मालूम ही नहीं था कि यहां ऐसी कोई समस्या है। सरकार बनते ही समाधान हो जाएगा। प्रियंका ने कहा कि आज यूपी में आवारा पशुओं की वजह से  किसान बर्बाद हो रहे हैं, फसलें तबाह हो रही हैं। क्या अब भी उन्हें कुछ नहीं मालूम है? उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी शेयर किया है।  जिसमें आवारा पशु किसान की फसल को बर्बाद कर रहे हैं।
PunjabKesari 

ये भी पढ़ें:- यूपी विधानसभा के फोटो सेशन में दोनों डिप्टी CM गायब, तंज कसते हुए अखिलेश बोले- क्या वो लोग आए नहीं या बुलाए नहीं गए? 

लखनऊ: यूपी विधानसभा के बजट सत्र खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ सभी विधायकों ने फोटो खिंचवाई। इस दौरान दोनों डिप्टी सीएम नदारद रहे। इस पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दोनों उपमुख्यमंत्रियों के बिना खींची गई सदन-विधायकों की तस्वीर अधूरी है। हमारी माँग है कि सरकार की तरफ़ से उनकी अनुपस्थिति का ये स्पष्टीकरण आए कि क्या वो लोग आए नहीं या बुलाए नहीं गये? क्या उपमुख्यमंत्रियों के पद का कोई महत्व है या नहीं? क्या उनकी गिनती होती भी है या नहीं?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static