Farrukhabad News: पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने ओडिशा ट्रेन हादसा पर जताया दुख, मृतकों के प्रति की शोक संवेदना व्यक्त

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 11:04 AM (IST)

Farrukhabad (दिलीप कुमार): उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने ओडिशा में हुए भीषण ट्रेन हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के प्रति की शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि, यह हादसा दिल दहला देने वाला है। वहीं, उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी का वहां पहुंचना उचित है। क्योकि घटना बहुत बड़ी थी और पीएम अपनी जिम्मेदारियों का उचित निर्वाहन करें। बता दें कि, लोक सभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है सलमान खुर्शीद की फर्रुखाबाद में चहल-कदमी बढ़ गई है। उनके आने के बाद जिले की कांग्रेस में क्रांति लाने की सुगबुगाहट रही।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः BrijBhushan Singh अब अपने संसदीय क्षेत्र में दिखाएंगे ताकत, 11 जून को करनैलगंज में होगी बड़ी रैली

मिली जानकारी के मुताबिक, फर्रुखाबाद के मोहल्ला नई बस्ती में पूर्व छात्र नेता क्रांति पांडेय के आवास पर पहुंचे पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने ओडिशा में कोरोमंडल एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि, मेरी मृतक के प्रति शोक संवेदना है। यह हादसा दिल दहला देने वाला है। पीएम मोदी का घटना स्थल पर पहुंचना उचित है। वहीं उन्होंने कहा कि हमने एक संदेश देने का प्रयास किया। उन्होंने नीतीश और तेजस्वी से बात की।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः UP Weather Today: यूपी में आज बदलेगा मौसम का मिजाज, कई इलाकों में होगी बारिश...मिलेगी भीषण गर्मी से राहत

पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि, आज हम सब लोग मिलकर यह संदेश देश को दें कि सबको सम्मान दें सबको एक नजर से देखें। इसको लेकर 12 जून को पटना में नीतीश कुमार द्वारा एक बैठक है। जिसमे कांग्रेस शिरकत होगी। वहीं, उन्होंने बताया कि 23 जून को शिमला में कांग्रेस की बड़ी बैठक होगी। जिसमे सभी दल शामिल होंगे। इसके साथ ही उन्होंने अन्य कई मुद्दों पर भी बात की। मीडिया से बातचीत के बाद पूर्व विदेश मंत्री ने क्रांति पाण्डेय से भी गुफ्तगू की। जिससे पार्टी में नए कयास लगाए जा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static