फर्रुखाबाद: बहन और उसके प्रेमी की हत्या कर भाई पहुंचा पुलिस थाने बोला- मुझे गिरफ्तार कर लो मैंने हत्या किया है

punjabkesari.in Sunday, Nov 06, 2022 - 12:41 PM (IST)

फर्रुखाबाद (दिलीप कटियार) : जिले में रविवार की सुबह ऑनर किलिंग का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया। बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज युवक ने परिजनों के साथ मिलकर बहन और उसके प्रेमी का गला रेत कर हत्या कर दिया। हत्या के बाद आरोपी भाई ने पुलिस थाने पहुंचकर बोला कि मुझे गिरफ्तार कर लो मैंने 2 लोगों का हत्या किया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने के साथ ही शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

PunjabKesari

बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज था भाई

जिले के  कमालगंज  थाना  क्षेत्र के राजेपुर सराय मेदा गांव की रहने वाली शिवानी (15 वर्ष) का गांव के ही रहने वाले रामकरन (25 वर्ष) से पिछले कई दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिससे लड़की का भाई नाराज चल रहा था और भाई ने कई बार बहन को मना भी किया लेकिन बहन नहीं मानी। इसी बीच शनिवार की रात शिवानी अपने घर से गायब हो गई। इस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। रात करीब दो बजे भाई नीटू ने परिजनों के साथ शिवानी और रामकरन को पकड़ लिया। इसके बाद उन्होंने उन दोनों की लाठी-डंडों से पीटने के बाद दोनों को पकड़कर श्रंगीरामपुर स्थित खंता नाला के पास ले गए। वहां दोनों की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी।

चाकू लेकर थाने पहुंचा
बहन व उसके प्रेमी की हत्या करने के बाद भाई नीटू भोर में चार बजे चाकू लेकर कमालगंज थाने पहुंच गया और उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने सबसे पहले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया व मौका ए वारदात पर पहुंचकर दोनों शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद गांव में पहुंचकर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। नीटू के अन्य परिजन घर से फरार हैं। जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। वहीं इस दौरान दोनों के घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है। घटना की सूचना पर एसपी अशोक कुमार मीणा, सीओ सिटी प्रदीप कुमार और अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। लड़के के पिता महवीर ने थाने में तहरीर दी है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static