कर्ज से परेशान चार बच्चों समेत पिता ने खाया जहर, तीन की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 18, 2021 - 12:09 PM (IST)

मिर्जापुर: जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब कर्ज  और बेरोजगारी से परेशान एक शख्स ने चार बच्चों समेत जहर खा लिया। जहर खाने से चारों की तबीयत बिगड़ गई। परिजनों की चीख पुकार सुनकर लोगों स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर तीन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दो की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल भेज दिया । बताया जा रहा है कि जिस समय घटना हुई उस समय बच्चों की मां मजदूरी करने गई थी।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला चुनार थाना क्षेत्र में स्थित कांशीराम आवास राजेश 30 वर्ष सपरिवार  रहते थे। बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर में राजेश ने खाने में जहर मिला दिया था । खाना खाने के बाद  विजय 8 वर्ष, धीरज 5 वर्ष, सुमन 7 वर्ष और साधना 9 वर्ष की  हालत खराब हुई तो उन्हें इलाज के लिए चुनार सामुदायिक केंद्र लाया गया । सुधार न होने पर उन्हें जिला अस्पताल मिर्जापुर के लिए रेफर कर दिया गया है ।
PunjabKesari
मृतक की पत्नी के मुताबिक उनके पति ने माइक्रो फाइनेंस चलाने वाली 3 बैंकों से 2 लाख रुपए कर्ज लिया था। और किश्त नहीं जमा कर पा रहे थे।  सोमवार को बैंक के लोग घर पर तगादा करने आए थे। जिसको लेकर हम पति पत्नी के बीच झगड़ा हो गया था। इसके बाद उन्होंने शराब पीकर हमें मारापीटा भी था। लेकिन वह ऐसा कदम उठा लेंगे यह हमने नहीं सोचा था। साथ ही गीता ने साथ ही कहा कि वह शराब पीने के आदि थे।  अक्सर शराब पीकर हमसे झगड़ा भी करते थे। गीता ने कहा कि हमारी ससुराल चंदौली में है और हम मायके के नाम पर आवंटित हुए काशीराम आवास में पिछले 10 साल से रहते थे।

एसपी अजय सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया चुनार थाना क्षेत्र में स्थित कांशीराम आवास एक शख्स ने चार बच्चों के साथ जहर खा ली है। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो बच्चो की स्थित गंभीर बनी हुई है । मामले की सभी पक्षों पर जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static