बहराइच हिंसा: मृतक के परिजनों ने CM से किया मुलाकात, BJP नेता ने कहा- पहले दूसरे समुदाय के लोगों ने की थी पत्थरबाजी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 02:04 PM (IST)

Bahraich Volience: रविवार को बहराइच में हुए हिंसा के मामले में मारे गए युवक रामगोपाल मिश्रा के परिजनों से CM योगी मुलाकात किए हैं। महसी विधायक सुरेश्वर सिंह व पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा परशुराम कुशवाहा की मौजूदगी में परिवार के लोगों ने सीएम को आपबीती बताई। वहीं, मुलाकात के बाद बाहर निकले परशुराम कुशवाहा ने कहा सीएम योगी ने कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बहराइच में पहले दूसरे समुदाय के लोगों ने माहौल बिगाड़ा था। पहले उनके तरफ से ही पत्थर बाजी की गई जिससे मूर्ति प्रतिमा का हाथ टूट गया। इसी के बाद गुस्से में युवक ने छत पर चढ़कर झंडा उतारा था।

'पूरा परिवार उजड़ गया'
सीएम योगी से मुलाकात पर मृतक के पिता कैलाश नाथ ने कहा कि उनके बेटे की गोली मारकर हत्या की गई है।  उनका पूरा परिवार उजड़ गया है। उन्होंने दोषियों को कड़ी सजा दिए जाने की मांग की। मृतक युवके पिता कैलाश नाथ ने बताया है कि हमारे बेटे को गोली से मारा गया है। जिन लोगों ने उसे मारा है उन्हें भी सजा दी जाए। उन्होंने हमारे पूरे परिवार को बर्बाद कर दिया। उन्हें भी सजा मिली चाहिए। सीएम योगी ने इस मामले में को संज्ञान में लेते हुए पीड़ित परिवार को मिलने के लिए बुलाया है। इस दौरान वो परिवार से पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेंगे।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कही ये बात
वहीं दूसरी तरफ बहराइच की घटना पर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि बहराइच में स्थिति नियंत्रण में है। घटना के उच्चस्तरीय जांच के निर्देश दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट आने पर कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित होगी, यदि पीछे से कोई षड्यंत्र किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static