कानपुर: करवा चौथ मनाने आ रही महिला सिपाही से रेप, हाथापाई में टूटा आरोपी का दांत

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 12:27 PM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर जिले में करवाचौथ मनाने घर आ रही  महिला हेड कांस्टेबल से रेप का मामला सामने आया है। ससुराल आ रही महिला कॉन्स्टेबल को देर रात गांव के बाहर एक युवक जबरदस्ती उठाकर सुनसान खेत में ले गया और उसके साथ रेप किया। इस दौरान महिला ने विरोध किया, जिसमें उसका एक दांत भी टूट गया। जब उसने शोर मचाया तो आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि यह घटना जिले के सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र की है, जहां पर महिला हेड कांस्टेबल की अयोध्या में पोस्टिंग थी। करवाचौथ मनाने के लिए वो शनिवार को अयोध्या से कानपुर अपने गांव पहुंची थी, जहां सड़क पर उतरकर उसे अपने गांव पैदल जाना था। रात का समय था, उसको पहुंचने में देर हो रही थी। सादे कपड़े में जा रही कॉन्स्टेबल को गांव से पहले ही एक युवक ने जबरदस्ती सुनसान खेत में खींच लिया। कॉन्स्टेबल ने इसका विरोध किया लेकिन आरोपी ने कपड़े फाड़ दिए और उसका रेप करने लगा।  

महिला सिपाही ने काटी आरोपी की उंगली
घटना के दौरान आरोपी के चंगुल से बचने के लिए महिला कांस्टेबल विरोध करते हुए उसकी उंगली चबा डाली, जिसमें खींचाती के दौरान उसके दांत भी टूट गए। महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो युवक भाग गया। महिला सिपाही ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static