ललितपुर में बड़ा सड़क हादसाः ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली में भीषण टक्कर, 4 की मौत, CM योगी ने जताया दुख

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 01:52 PM (IST)

ललितपुरः उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से सड़क हादसे का एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां डिग्री कॉलेज के सामने एनएच 44 पर एक ट्रैक्टर और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिससे मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई और आठ लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। 

PunjabKesari

बता दें कि हादसा कोतवाली तालबेहट अंतर्गत गांव बमोरी सर के पास डिग्री कॉलेज के सामने एनएच 44 पर हुआ। जहां एक ट्रैक्टर और ट्रक में भयानक टक्कर हुई। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही आठ लोग बुरी तरह से घायल हो गए। इस हादसे से पूरे इलाके में कोहरम मच गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

PunjabKesari

वहीं, सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तालबेहट भेज दिया। जहां, डाक्टरों ने आठों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर कर दिया है। साथ ही पुलिस ने शवों को कबजें में लेकर पोसेटमाॅटम के लिए भेज दिया है। मृतकों की पहचान पन्नालाल (42) पुत्र हीरालाल, किरण (36) पत्नी तुलाराम, आरती (36) पत्नी जमुना, निरपत (50) पुत्र घसीराम के रूप में हुई है। वहीं, घटना की जानकारी पर डीएम आलोक सिंह और एसपी गोपाल कृष्ण चौधरी भी मौके पर पहुंचे।

PunjabKesari

CM योगी ने ललितपुर हादसे पर जताया दुख
उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ललितपुर में हुए सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। सीएम ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

Recommended News

static