देवरिया में सपा नेताओं और पुलिस की नोकझोंक, पूर्व विधायक सहित 100 से ज्यादा लोगों पर FIR

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 02:21 PM (IST)

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के नामांकन के दौरान कलेक्ट्रेट गेट पर सपा नेताओं और पुलिस की नोकझोंक, धक्का-मुक्की के मामले में सदर कोतवाली में पुलिस ने सपा के पूर्व विधायक और पार्टी के जिलाध्यक्ष सहित 105 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने आज यहां कहा कि शनिवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के नामांकन के दौरान कलेक्ट्रेट गेट पर हंगामा करने और अव्यवस्था पैदा करने के आरोप में पूर्व विधायक गजाला लारी, सपा जिलाध्यक्ष डा.दिलीप यादव, पीडी तिवारी, रमाशंकर यादव, अभिजीत यादव ज्ञात और अज्ञान सहित 105 लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट, धमकी, महामारी अधिनियम, सेवन सीएलए सहित गंभीर धाराओें में केस दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। गौरतलब है कि नामांकन परिसर में जाने के लिए हुए हंगामे में भाटपाररानी से सपा विधायक आशुतोष उपाध्याय और पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र के बीच तीखी नोकझोंक हुई थी।

इस दौरान सपा कार्यकर्ता जिला प्रशासन और सूबे के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। सपा नेताओं का आरोप था कि जिला प्रशासन भाजपा के एजेंट के रूप कार्य करते हुए जहां सपा विधायक को नामांकन परिसर में जाने से रोक रहा था, वहीं कृषिमंत्री शाही और उनके साथ एक दो लोगों को जाने देने में प्रशासन ने रोकने की कोई पहल नहीं की। इस दौरान सपा विधायक और पुलिस अधीक्षक में तीखी नोकझोंक भी हुई। लेकिन इन मामले में जहां तमाम लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, वहीं सपा विधायक के खिलाफ मुकदमा न दर्ज होना सवालों के घेरे में।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static