BJP के पूर्व सांसद राघव लखनपाल के समर्थकों पर हथियार लहराने के आरोप में FIR, बोले- SSP से मिलकर मुदकमे को रद्द करने की करेंगे मांग

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2024 - 11:10 PM (IST)

Saharanpur News: सहारनपुर जिले के गंगोह थाने की पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व सांसद राघव लखनपाल शर्मा के समर्थकों के खिलाफ हथियार लहराने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि सूचना मिली थी और उसी आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

ब्राह्मण और त्यागी समाज को एकजुट होने को लेकर दिया था भाषण
पुलिस सूत्रों के अनुसार, प्राथमिकी में पांच लोगों- अभिषेक कौशिक, अंकित, शुभम, कार्तिक और आशीष को नामजद किया गया है जबकि अन्‍य अज्ञात हैं। उनके मुताबिक, प्राथमिकी भारतीय दंड संहिता की धारा 147 (दंगा करना) और 336 (दूसरों के जीवन को खतरे में डालना) समेत अन्य धाराओं के तहत गंगोह थाने में 27 जून को दर्ज की गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार, गंगोह के ग्राम बासदेई में भगवान परशुराम की जयंती पर युवाओं ने एक कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसकी समाप्ति पर पूर्व सांसद राघव लखन पाल शर्मा ने ब्राह्मण और त्यागी समाज को एकजुट होने को लेकर भाषण दिया था।

उन्होंने बताया कि इस भाषण के दौरान कुछ युवाओं ने वहां फरसा लहरा दिया था। इसी मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। इस बीच पूर्व सांसद शर्मा ने कहा कि वे ब्राह्मण और त्यागी समाज के लोगों के साथ सहारनपुर के एसएसपी से मिलकर इस मुदकमे के रद्द करने की मांग करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static