Firozabad News: भगवान ऐसी औलाद किसी को ना दे! ताबड़तोड़ फायरिंग कर बेटे ने कर दी मां-बाप की हत्या

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 08:53 AM (IST)

फिरोजाबाद(अरसद अली)Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। जिसमें एक बेटे पर आरोप है कि उसने अपने माता-पिता की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना उस समय हुई जब दंपत्ति मोटरसाइकिल से एटा अपने छोटे बेटे के घर जा रहे थे तभी युवक ने तोबड़तोड़ गोलियां मारकर उनकी हत्या कर दी। सुनसान जगह पर इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। अब पुलिस इस डबल मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला थाना एका के हाथली का है। जहां एक दंपत्ति अपने पुस्तैनी गांव नगला रमिया से अपने छोटे बेटे के घर एटा जा रहे थे। तभी उन पर अचानक से एक के बाद एक ताबतोड़ गोलियां बरसा दी गई। जिसमें राकेश और उनकी पत्नी गुड्डी को गोलियां लगी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आनन फानन में राहगीरों ने पुलिस को घटना से अवगत करवाया। मौके पर सबसे पहले थाना एका की पुलिस पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस महकमे को लगी तो सभी अधिकारी सतर्क हुए क्योंकि  मामला डबल मर्डर का था। पुलिस के आला अधिकारी भी घटना स्थल पर दौड़ पड़े। अगर एसपी ग्रामीण की मानी जाए तो घर पर कुछ प्रॉपर्टी का विवाद था। मृतक दंपत्ति छोटे बेटे के साथ एटा रहा करते थे। इसी विवाद के चलते बड़े बेटे योगेश ने अपने माता पिता पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ गोलियां बरसा के मौत के मुंह में भेज दिया और घटना स्थल से फरार हो गया। हालांकि पुलिस सभी पहलुओं को लेकर जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static