दिल दहला देने वाला मामला: रिश्तेदारों ने पहले हिस्ट्रीशीटर को मारी गोली फिर जंगल में ले जाकर शव के किए 16 टुकड़े

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2022 - 01:19 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को हिस्ट्रीशीटर की पत्नी के रिश्तेदारों ने अंजाम दिया। हत्या करने के बाद आरोपी हिस्ट्रीशीटर के शव को जंगल में ले गए और फिर वहां जाकर उसके 16 टुकड़े कर बोरे में भरकर फेंक दिए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हिस्ट्रीशीटर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पहले मारी गोली फिर शव के किए 16 टुकड़े
जानकारी मुताबिक हिस्ट्रीशीटर लोहा सिंह ने प्रेम विवाह किया था। हालांकि शादी के बाद उसका उसकी पत्नी के साथ वाद-विवाद होता रहता था। पति-पत्नी के बीच होने वाले झगड़े का महिला के मौसेरे भाईयों ने भी विरोध किया। जिसके बाद हिस्ट्रीशीटर बात को समझने की जगह दोबारा झगड़ा करने लगा। ऐसे में लड़की के भाईयों ने गुस्से में आकर पहले उसे गोली मारी और फिर उसे घसीटते हुए जंगल में ले गए, जहां उन्होंने कुल्हाड़ी स 16 टुकड़े कर डाले और फिर उन्हें बोरे में डालकर फेंकने के बाद मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने सड़क के किनारे से बरामद किया हिस्ट्रीशीटर का शव
इसके बाद घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे हिस्ट्रीशीटर बदमाश लोहा सिंह का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। एसपी बांदा अभिनंदन सिंह ने बताया कि लोहा सिंह का आए दिन उसकी पत्नी के साथ झगड़ा होता रहता था। गुरुवार को भी उसकी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया और फिर महिला के रिश्तेदारों ने बदमाश की हत्या कर दी। एसपी ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए पांच टीमों का गठन किया है। फिलहाल पुलिस ने लोहा सिंह का शव और वारदात में इस्तेमाल कुल्हाड़ी कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static