पहले 6 साल की बच्ची...फिर बकरी को बनाया हवस का शिकार, सरकारी कर्मचारी ने इंसानियत को किया शर्मसार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 13, 2024 - 05:05 PM (IST)

बुलन्दशहर ( वरुन शर्मा ): यूपी के बुलन्दशहर में एक सरकारी कर्मचारी ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया। दरअसल, उस पर मासूम बच्ची और बकरी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है।

PunjabKesari
आरोपी की फोटो

पीड़ित बच्ची की उम्र 6 साल की बताई जा रही है। आरोपी शिकारपुर ब्लॉक में एडीओ पीपी के पद पर तैनात है। पीड़ित मासूम बच्ची को पुलिस ने मेडिकल के लिए भेजा है वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
PunjabKesari
वहीं, इस मामले में पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि आरोपी एडीओ जांच करने के लिए हमारे यहां आया था जिसके बाद वह 6 साल की बेटी छेड़छाड़ किया इतना ही नहीं उसने बकरी तक नहीं छोड़ा उसके साथ ही छेड़छाड़ किया है। उसने बताया कि वह इसकी शिकायत करने लिए थाने आया है। 
PunjabKesari
पूरी घटना को लेकर सीओ शिकारपुर शोभित कुमार कहा कहना है कि कल दिनांक 12 अगस्त की रात्रि करीब 10 बजे सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति जो कि ग्राम रसूलपुर और थाना सलेपुर का रहने वाला है। जो कि अपने परिचित के घर गया था जहां पर उसने एक छोटी बच्ची को घर में अकेले देखकर उसके साथ दुष्कर्म किया साथ ही एक बकरी के साथ कुकर्म भी किया है। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की वीडियोग्राफी और सैम्पलिंग की है।

यह भी पढ़ें:- भाजपा का नेता निकला महाठग: बैंक से उड़ाया 17 करोड़ रुपए, लोन नहीं मिला तो बनाई फ्रॉड की योजना

यह भी पढ़ें:- करंट की चपेट में आने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत, खेत मालिक ने जानवरों से फसल बचाने के लिए लगाया था विद्युत तार
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static