आकाशीय बिजली गिरने से पांच झुलसे, एक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 08:00 PM (IST)

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश् में मिर्जापुर जिले के अलग अलग क्षेत्रों में तेज बारिश के बीच बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गयी जबकि पांच अन्य गम्भीर रूप से झुलस गए। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि बीती रात मलगुडा गांव निवासी छह लोग नाव पर सवार होकर गंगा नदी में मछली पकड़ने गये थे कि अचानक वर्षा होने लगी।

सभी तिरपाल तले वर्षा से बचने का प्रयास कर रहे थे कि अचानक गरज के साथ आकाशीय बिजली नाव पर गिरी जिसमें धर्मेंद्र (29) पुत्र झल्लू की झुलसकर कर मृत्यु हो गई जबकि पिंटू, दीपावली, सतीश, प्रवीण कुमार और अजय झुलस गए।

सभी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र विंध्याचल ले जाया गया है जहां सभी का उपचार किया जा रहा है। दूसरी तरफ कछवा थाना क्षेत्र के गौरही गांव में बरसात से महेंद्र दुबे का मकान धराशाई हो गया है। पुलिस ने बताया कि मकान गिरने से पहले परिजन घर से बाहर निकल चुके थे। जिससे जान माल की क्षति नही हुई है। 

ये भी पढ़ें:- बागपत में रोडवेज बस पलटने से 20 यात्री घायल, सहारनपुर में ट्रक ने नवविवाहिता को कुचला, मौत

बागपत: जिले के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में बुधवार को कार से टकराने के बाद उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की एक बस अनियंत्रित होकर पलट गयी, जिससे बस में सवार 20 यात्री घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। बागपत नगर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) हरीश सिंह भदौरिया ने बताया कि आज दोपहर रोडवेज बस मेरठ से बागपत की तरफ जा रही थी, तभी गांव डौला के पास आगे चल रही कार के अचानक ब्रेक लगाने पर बस उससे टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। सीओ ने बताया कि हादसे में बस में सवार 20 यात्री घायल हो गये, घायलों को उपचार के लिए पिलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) भर्ती करवाया गया है। भदौरिया ने बताया कि चार घायलों को जिला अस्पताल व एक घायल को मेरठ भेज दिया गया है। सीओ ने कहा कि सभी घायल खतरे से बाहर हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static