गौतमबुद्ध नगर में तीन महिलाओं सहित पांच लोगों ने की आत्महत्या, पुलिस कर रही जांच

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 01:42 PM (IST)

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर जिले में अलग-अलग घटनाओं में तीन महिलाओं समेत पांच लोगों ने कथित तौर पर मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली। पुलिस मामलों की जांच कर रही है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के गुलिस्तानपुर गांव की अनीता सरकार (40) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर तेजाब पी लिया। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में अनीता को नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। प्रवक्ता ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। प्रवक्ता ने बताया कि थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के बहलोलपुर गांव के पास मंगलवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ की डाल में फंदे से लटका मिला है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के सिरसा गांव के अरुण (22) ने घर में हुए झगड़े के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया, गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रवक्ता के अनुसार थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाली रोमा सरकार (33) ने मानसिक तनाव के चलते सेक्टर 77 के पार्क के पास पेड़ की डाल से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि महिला का उसके पति से विवाद हुआ था, उसका पति उसपर पर शक करता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

उन्होंने बताया कि 17 वर्षीय किशोरी ने जहरीला पदार्थ खा लिया, उसे उपचार के लिए नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। पुलिस सारे मामलों की जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static