फर्रूखाबाद: घर के बाहर खेल रहे 5 साल के बच्चे से कुकर्म, पीड़ित ने पुलिस पर लगाएं गंभीर आरोप

11/28/2020 6:29:40 PM

फर्रूखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद जनपद से एक पांच साल के बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। जहां पर बच्चा घर के बाहर खेले रहा था। इसी दौरान एक किशोर ने बच्चे के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं जब खून से लथफस बच्चे की मां ने देखा तो उसके होश उड़ गये। आनन-फानन में बच्चे को लेकर मां सीएससी पहुंची। परंतु पुलिस की लापरवाही से बच्चे का मेडिकल नहीं हो सका। वहीं पीड़ित ने बताया कि पुलिस आरोपी को बचाने का प्रयास कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला फर्रूखाबाद के थाना जहानगंज के टप्पा हवेली का बताया जा रहा है। जहां पर घर के बाहर खेल रहे पांच साल के बच्चे के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया गया। मामले की शिकायत पीड़ित ने पुलिस से की। परंतु पुलिस ने ना ही बच्चे का मेडिकल कराया ना ही केस दर्ज किया।  वहीं पीड़ित ने बच्चे को लेकर सीएससी पहुंची जहां पर डाक्कटरों ने बच्चे का मेडिकल परीक्षण किया।
PunjabKesari
सीएचसी प्रभारी ने बताया कि पुलिस को कई बार डीएनए किट भेजने के लिए सूचना दी गई लेकिन थानाध्यक्ष ने अभी भी डीएनए किट नहीं पहुँचाई जिससे मेडिकल रिपोर्ट समय से नहीं बन पाई है। वहीं जब मामला मीडिया में आ गया तो आनन-फानन में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।
 


Ramkesh

Related News