ओपी राजभर की पार्टी SBSP में पड़ी फुटः मऊ के 45 नेताओं ने एक साथ दिया इस्तीफा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 13, 2022 - 01:01 PM (IST)

मऊः ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी में बगावत का दौर चल रहा है। नेता, पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। वही ओपी राजभर पार्टी के टूटने की बातों का खंडन करते हुए दिखाई दे रहे हैं, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। दरअसल मऊ जिले में महासचिव समेत 45 लोगों ने पार्टी छोड़ दी हैं। इतना ही नहीं कुछ नेता सोशल मीडिया पर वीडियो डाल कर पार्टी छोड़ने की बात कर रहे हैं। वहीं ओपी राजभर कार्यकर्ताओं के घर जा जा कर उन्हें मनाने में जुटे हैं।

वहीं ओमप्रकाश राजभर ने पार्टी के टूटने के दावे को नकारते हुए कहा है कि ये झूठे दावे केवल मीडिया पर किए जा रहे हैं। उन्होंने पार्टी टूटने को अफवाह बताते हुए मीडिया पर ठीकरा फोड़ा है। वहीं हकीकत यह है कि ओमप्रकाश राजभर गांव गांव जाकर पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात कर, उनहें मनाने की कोशिश कर रहे है।

ओपी राजभर पार्टी टूटने के दावे को नकार रहे हैं, लेकिन उनकी पार्टी के नेता लगातार उनका साथ छोड़कर जा रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में मौजूद काफी नेता पार्टी छोड़ कर जा रहे हैं। इतना ही नहीं वह खुलेआम ऐलान कर रहे हैं कि उन्होंने ओपी राजभर की पार्टी छोड़ दी है। इनमें से कुछ पार्टी छोड़ने की बात कर रहे हैं। ऐसे में ओपी राजभर सिर पड़ी मुसीबत को ठीक करने का प्रयास कर रहे हैं।

दरअसल मऊ जिले के कुल 45 लोग पार्टी छोड़कर चले गए हैं। इसी के चलते कल यानी सोमवार को ओपी राजभर घोसी विधानसभा में सरोज गांव सहित आधा दर्जन गांवों में नाराज कार्यकर्ताओं के घर जा कर उन्हें मनाने का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में सारी पार्टी ओपी राजभर के साथ मिलकर डेमेज कंट्रोल में लगी हुई हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static