BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने सिपाही को दी भद्दी-भद्दी गालियां, पीड़ित की तहरीर पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 02:24 PM (IST)

अंबेडकरनगर: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष की कपिलदेव वर्मा के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत अलीगंज पुलिस ने मामला दर्ज किया है। दरअसल, 29 अक्टूबर को जुआ खेल रहे कुछ लोगों को संहरिया के पास से तीन लोगों को पकड़ लिया। आरोपियों ने इसकी जानकारी भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा को दे दी। वर्मा ने आरोपियों को छोड़ने की बात कही। जिसके बाद सिपाही ने मना कर दिया। इस पर सत्ता के नशे में चूर जिले के पूर्व जिला अध्यक्ष कपिल देव वर्मा ने सिपाही को भद्दी-भद्दी गालियां दी। कपिलदेव का साथ पाने के चलते वहां मौजूद लोगों ने सिपाही का मोबाइल भी छीन लिया थी। पकड़े गए आरोपियों को भी मनबढ़ लोगों ने छुड़ा लिया था।

पीड़ित सिपाही ने मामले की शिकायत एसपी अजीत कुमार सिन्हा से की। उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए, सीओ टांडा को जांच सौंपी थी। सीओ ने अपनी जांच पूरी कर बीते दिनों रिपोर्ट दी। सिपाही द्वारा लगाए गए आरोपों को सही पाया गया। इस पर एसपी अजीत कुमार सिन्हा ने समुचित धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए।

अलीगंज एसओ रामनरेश ने बताया कि आरोपी कपिल देव वर्मा के खिलाफ  SC/ST एक्ट सरकारी काम में बाधा डालने जैसे गंभीर आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि इसके पहले भी उन पर अधिकारियों को धमकाने के आरोप लग चुके है। इस बात की जानकारी शीर्ष नेताओं को हुई। पूर्व जिलाध्यक्ष की इस हरकत पर कुछ प्रांतीय नेताओं ने नाराजगी जताते हुए हिदायत दी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static