पूर्व कैबिनेट मंत्री राजपाल त्यागी ने बेटे MLA अजीत पर अपने बड़े भाई को फंसाने का लगाया आरोप

punjabkesari.in Monday, Nov 09, 2020 - 05:06 PM (IST)

ग़ाज़ियाबाद:  उत्तर प्रदेश गाजियाबाद के मुरादनगर विधानसभा से पूर्व विधायक और कैबिनेट मिनिस्टर राजपाल त्यागी ने बीजेपी से वर्तमान विधायक अपने छोटे बेटे अजीत पाल त्यागी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राजपाल त्यागी ने एक प्रेस नोट जारी कर कहा है कि विधायक अपने बड़े भाई गिरीश त्यागी को अपने ही मामा के मर्डर में फसाना चाहता है।

बता दें कि गाजियाबाद के लोहिया नगर इलाके में रहने वाले नरेश त्यागी की महीना पहले बाईक सवार बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। जिस मामले में राजपाल त्यागी ने मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी पर आरोप लगाते हुए कहा है अजीत पाल त्यागी अपने बड़े भाई गिरीश त्यागी को ही फंसाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि अजीत पाल त्यागी अपने ही सगे भाई को अपने मामा के हत्या के केस में फंसाना चाहता है हालांकि इस मामले में गिरीश त्यागी पहले ही लखनऊ में अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर पुलिस फोर्स के साथ साथ अस्त्र के लाइसेंस की मांग भी कर चुके हैं।

त्यागी सीएम योगी आदित्यनाथ से भी इस मामले को लेकर मुलाकात कर चुके हैं। हालांकि पिछले 2 दिन से गिरीश त्यागी लखनऊ में ही मौजूद रहे लेकिन उसके बाद लगातार वह अपनी जान का खतरा महसूस कर रहे हैं जिसको बाद उन्होंने अपने मोबाइल फोन भी बंद कर दिया है ऐसे में राजनीतिक गलियारों में इस हत्याकांड में एक नया रूप ले लिया है और जिसके बाद से लगातार पारिवारिक कलह सड़क पर आती नजर आ रही है

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static