गोंडा: सदर नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन कमरुद्दीन का लम्बी बीमारी के बाद निधन, समाजवादी पार्टी ने जताया दुख

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 01:37 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में सदर नगरपालिका से तीन बार चेयरमैन रहे कमरुद्दीन का लम्बी बीमारी के बाद निधन हो गया। निधन की खबर से उसके समर्थकों और समाजवादी पार्टी के नेताओं में गम का महौल ब्यापत हो गया है। निधन की जानकारी उनकी बेटी उजमा राशिद ने शोसल मीडिया के माध्यम से दी है।

 

बेटी ने बताया कि पिता लंबे समय से गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। आज उन्होंने गोंडा जिले के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस लीं।  वहीं समाजवादी पार्टी ने उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना। दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईवर से प्रर्थाना की है। भावभीनी श्रद्धांजलि!

PunjabKesari

ये भी पढ़ें:- Mainpuri: रामगोपाल यादव के बयान पर भड़के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह, कहा- सपा के लोग बौखलाए हुए हैं
मैनपुरी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार (Government) की मंशा के अनुसार प्रदेश में चलाई जा रही विभिन्न जन कल्याण लाभकारी योजनाओं एवं ग्रोथ 2 के तहत मैनपुरी (mainpuri)के छोटे क्रिश्चियन ग्राउंड में तीन दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन किया गय। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे पर्यटन एवं सांस्कृति मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह ने प्रदर्शनी का फीता काटकर दीप प्रज्वलित करते हुए शुभारंभ किया। 

UP: सपा विधायक पर ठेकेदार से कमीशन मांगने का लगा आरोप, ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक ने दी ये सफाई
बाराबंकी(अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) जिले में सपा (SP) के एक विधायक (MLA) का फोन पर ठेकेदार ( Contractor) से कमीशन को लेकर एक ऑडियो (Audio) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static