बेकाबू ट्रक के पलटने से चार दोस्त दबेः हादसे में 2 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 02:06 PM (IST)

Kanpur Dehat: जिले में बीते दिन रविवार देर रात को पटेल चौक के पास एक अनियंत्रित ट्रक पलट गया। हादसे में ट्रक सवार चार दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान 2 युवकों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और दो की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, हादसे में दो युवकों की मौत पर परिजनों में कोहराम मच गया।

बता दें कि जिले के भोगनीपुर निवासी चार दोस्त एक ट्रक में सवार होकर ढाबे की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान जब वह पटेल चौक के पास पहुंचे तो ट्रक अनियंत्रित हो गया और एक गड्ढे में पलट गया, जिससे चारों दोस्त दब गए। वहीं, राहगीरों द्वारा हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने विवेक और आलोक को मृत घोषित कर दिया जबकि आकाश और प्रांशू की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक मृतक विवेक कुमार (28) का भाई कुलदीप ट्रक चालक है। वहीं, रविवार को कुलदीप ट्रक एक ईंट भट्ठे के पास खड़ा करके घर चला गया। इसके बाद विवेक अपने तीन दोस्तों आलोक कुमार (22), आकाश उर्फ सोनू (18) और प्रांशू के साथ वहां से ट्रक लेकर ढाबे की तरफ निकल गया। इसी दौरान ट्रक बेकाबू होने से चारों हादसे की चपेट में आ गए और दो की मौत हो गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static