''फोटो भेजो, नहीं तो मर जाऊंगा'', प्रेमी की धमकी से घबराकर प्रेमिका ने पी लिया जहर, दुखद हुआ Love story का अंत

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 02:26 PM (IST)

बरेली: यूपी के बरेली में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे पढ़कर आपको  वर्षो पुरानी कहाबत याद आ जाएगी कि प्यार में आदमी अंधा होता हैं। दरअसल बरेली के इज्ज्तनगर थाना क्षेत्र में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के एक झूठ को सच मानकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि प्रेमी प्रेमिका अक्सर फ़ोन पर ऑनलाइन चेटिंग किया करते थे इसी दौरान प्रेमी ने प्रेमिका से ऑनलाइन चेहरा दिखाने की बात कही और कहा कि अगर उसने अपना चेहरा नहीं दिखाया तो वह ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर लेगा। यह कहकर प्रेमी ने अपना मोबाइल बंद कर लिया , इसके बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी की बात सच मानकर 40 से अधिक कॉल किये लेकिन उसके प्रेमी ने फोन नहीं उठाया। युवती ने आखिर में अपने मैसेज में लिखा की अब वह जहर खा रही है। 

परेशान होकर युवती ने घर में रखा poison खा लिया। घर वालों को अचानक युवती को उलटी होने पर बदबू आने लगी, परिवार के लोगों  तुरंत युवती को एक निजी अस्पताल ले गए जहां युवती ने डीएम तोड़ दिया | बताया यह भी जा रहा है कि इसी बीच  युवती के मोबाइल पर प्रेमी का एक मेसेज आया जिसमें लिखा था  अगर उसे कुछ हुआ तो वह उसके परिवार वालों को नहीं छोड़ेगा। परिजनों ने मामले की सूचना इज्जतनगर पुलिस को दी , पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया साथ पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू की तो शुरूआती जाँच में  युवती के मिले मोबाइल से साबित हो गया कि यह मामला प्रेमप्रसंग से जुड़ा हुआ है।

पुलिस के मुताबिक मृतिका और युवक में प्रेम प्रसंग थे। घटना वाले दिन दोनों ने एक दूसरे को मेसेज किये थे। इसी दौरान फोटो भेजने को लेकर दोनों में विवाद हुआ उसके बाद यह घटना हो गई। वही युवती के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने डर और विवाद से आहत होकर आत्महत्या की है। इज्जतनगर इन्स्पेक्टर संजय धीर ने मीडिया को बताया है कि युवती के एक युवक से प्रेम प्रसंग के विवाद के चलते जहर खा लिया , जिसमें युवती की मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static