लखनऊ: लड़की से बैड टच करने वाला आरोपी फुरकान गिरफ्तार, चलती स्कूटी पर पीछे से हाथ लगाकर हुआ था फरार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 05:11 PM (IST)

Lucknow News:  राजधानी में लखनऊ के शहीद पथ पर स्कूटी से जा रही युवती से बैड टच करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसका नाम फुरकान बताया जा रहा है वह लुलु माल में काम करता है। अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी केशव कुमार ने बताया, गाड़ी नंबर से मालिक अमरीश वर्मा तक पुलिस पहुंची। अमरीश ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन वह शहर में नहीं था। बाइक का एक्सीडेंट हो गया था, उसे मैकेनिक के पास बनने के लिए दिया था।

बता दें कि एलडीए कानपुर रोड की रहने वाली युवती सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में प्राइवेट जॉब करती है। रविवार को वह रात करीब 10.15 बजे ऑफिस से घर जा रही थी। इसी बीच पीछे से आ रहा है एक युवक लड़की के साथ छेड़खानी करते हुए उसे पीछे बेड टच करते हुए बाइक से आगे निकल जाता है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पीछे से एक शख्स वीडियो बना रहा है और उसके आगे एक बाइक सवार चल रहा है। बाइक सवार तेज रफ्तार के साथ युवती के बाजू में जाकर बाइक की रफ्तार धीमी करता है और उसे गलत तरीके से टच करता है।  यानी उसे छेड़ने के बाद वह आगे निकल जाता है। इसी बीच पीछे से आ रहे कोई कार चालक ने लड़के के इस घिनौनी हरकत का वीडियो बना लिया। जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने के बाद  बाद अब वह वीडियो वायरल हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static