Ballia News: शादी का झांसा देकर युवती से गैंगरेप, चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 06:49 PM (IST)

बलिया: जिले के बैरिया क्षेत्र में शादी का झांसा देकर कथित तौर पर एक युवती से बलात्कार करने के मामले में चार लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बृहस्पतिवार को दर्ज रिपोर्ट का हवाला देते हुए बताया कि बैरिया थाना क्षेत्र के दलन छपरा गांव के रजनीश यादव ने एक अन्य गांव की रहने वाली 22 वर्षीय युवती को शादी का झांसा देकर उससे कई बार दुष्कर्म किया।

युवती के मुताबिक, यह सिलसिला वर्ष 2021 से शुरू हुआ था। रजनीश अब उससे शादी से इनकार कर रहा है। सूत्रों के मुताबिक, आरोप है कि युवती के पिता ने जब इनकार का कारण पूछने गए तो रजनीश की मां, पिता और उसके मामा ने गाली-गलौज करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि युवती की मां की तहरीर पर रजनीश, उसके माता-पिता और मामा के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार कार, 3 लोगों की मौके पर मौत

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक शख्स मामूली रूप से घायल हुआ है। घायल के मुताबिक कार में कुल चार लोग सवार थे। जिनमें से दो लोगों को आज अमौसी से फ्लाइट पकड़नी थी। हाईवे पर अचानक कार लहराई और पलटते हुए पेड़ से जा टकराई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static