शर्मनाक: शौच गई नाबालिग को पहले दरिंदों ने किया किडनैप, फिर की हैवानियत की हदें पार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 03:15 PM (IST)

संतकबीरनगर(मिथिलेश कुमार): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संतकबीरनगर (Sant Kabir Nagar) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर दरिंदों ने एक किशोरी (Girl) के साथ हैवानियत की हदें पार कर दी। दरअसल दरिंदों ने मिलकर शौच (Toilet) करने गई किशोरी को अगवा (Kidnap) कर उसके साथ जबरन दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलते ही मौके पर फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) समेत पुलिस (Police) के आला अधिकारी पहुंचे। जिन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण कर आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया।

PunjabKesari

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अनिल व मोनू को कर लिया गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक, कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के एक गांव में कक्षा नौ की छात्रा देर रात घर में खाना बनाने के दौरान शौच क्रिया के लिए घर के पीछे गई। तभी पहले से घात लगाए बैठे दरिंदों ने किशोरी का मुंह दबाकर घर के कुछ दूरी पर ले गए। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और जैसे तैसे किशोरी जान बचाकर घर पहुंची तो उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अनिल व मोनू को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद पुलिस ने 13 वर्षीय किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।

PunjabKesari

आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई करने में जुटी पुलिस
आपको बता दें कि युवती के पिता अरविंद मजदूरी करके अपने बच्चों का पेट पालते हैं। अरविंद के पास 2 बच्चे हैं। अरविंद की पत्नी पूर्व में ही गुजर गई है। किशोरी के पिता अरविंद के पास खेती-बाड़ी ना होने के कारण वह मजदूरी करके अपने बच्चों का पेट भरता है। मंगलवार को मजदूरी करके अरविंद घर पहुंचा था। इस दौरान वह मुर्गा लेकर गया था, जिसको बनाने के लिए कह कर वह लेटा, जिसके बाद उसकी आंख लग गई। किशोरी खाना बना के दौरान शौच क्रिया के लिए घर के पीछे गई। तभी गांव के ही अनिल और मोनू ने युवती का मुंह दबाकर घर के कुछ दूरी पर ले गए, जहां उसके साथ दरिंदगी की। पीड़िता किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static