नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, गंभीर हालत में परिजनों ने अस्पताल में कराया भर्ती

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 07:56 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिला सुरक्षा के लाख दावे करे, लेकिन प्रदेश में महिलाएं बच्चियां सुरक्षित दिखाई नहीं पड़ती है। अपराधी किसी भी घटना को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही ताजा मामला मुरादाबाद के कांठ थाना इलाके से सामने आया है। जहां पर बेखौफ अपराधियों ने दसवीं की नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की जब बेसुध हो गई तो आरोपियों ने एक मैजिक से उसे घर छोड़ दिया। छात्र की हालात को देखकर परिजनों के होश उड़ गए। आनन- फानन में छात्रा को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित के पिता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी ।

पीड़िता के पिता ने बताया बेटी घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। आरोपियों ने धोखे से अगवा कर लिया गया था, और किसी अज्ञात स्थान पर ले जा कर 3-4 युवकों ने गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि थाना पुलिस ने एक नामजद सहित दो अन्य आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन घटना के दो दिन बीत जाने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई। आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने से पिता ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हुए हैं। उन्होंने कहा कि  तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस हाथ पर हाथ धरी बैठी है, अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि थाना कांठ पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर आरोपियो के खिलाफ धारा 328, 376डी ,और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा तो दर्ज कर लिया है। किशोरी को मेडिलक के लिए भेजा गया है। आरोपियों की गिरफ्ताी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर पीड़िता को न्याय दिलाने का काम किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static