अखिलेश राज में गौतस्करों को प्राप्त था सरकारी संरक्षण : भाजपा

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 09:31 AM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को आरोप लगाया कि सपा शासन में गौतस्करों को सरकारी संरक्षण प्राप्त था। भाजपा के उत्तर प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा, ''गायो की संख्या बढ़ना यह सिद्ध करती है कि योगी सरकार में गायों की सुरक्षा के साथ संवर्धन को बढ़ावा दिया गया है। जबकि सपा शासन में गौतस्करों को सरकारी संरक्षण मिलता था।'' 

शुक्ला ने गोवंश को लेकर अखिलेश के ट्वीट पर तंज कसते हुए कहा, ''सपा सुप्रीमो हताशा में अपना ही ट्वीट ठीक से नहीं पढ़ते। अखिलेश यादव के ट्वीट के आंकड़ों को ही देखें तो स्थापित होता है कि भाजपा शासनकाल में गायों की संख्या में भारी वृद्धि हुई है।'' उन्होंने कहा कि बरेली में हौसलाबुंलद तस्करों द्वारा इंस्पेक्टर मनोज मिश्रा की कुचलकर की गयी हत्या सबके जेहन में अब भी जिन्दा है। 

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि योगी सरकार का स्पष्ट संदेश है कि गौसंवर्धन में लापरवाही करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। महराजगंज में जिलाधिकारी समेत पांच अफसरों के निलंबन की कार्रवाई इसका उदाहरण है। उल्लेखनीय है कि अखिलेश ने एक ट्वीट में कहा है, ''कागज़ पर मवेशी, काग़ज पर चारा मिलजुल के खा गये भाजपाई सारा।'' अखिलेश ने अखबार की दो खबरें भी ट्वीट के साथ टैग की हैं, जिनमें से एक में उल्लेख है कि उत्तर प्रदेश में 2019 में मवेशियों की संख्या देश में सबसे अधिक है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static