इमाम से बोली पत्नी, मैं एक मॉडर्न लड़की हूं... दाढ़ी कटवाओ और मॉडर्न बनो नहीं तो तोड़ दूंगी शादी

11/25/2021 3:24:09 PM

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक हैरान कर देने मामला सामने आया है, जहां एक मस्जिद के इमाम ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही पत्नी दाढ़ी कटवाने की जिद कर रही है, इमाम ने दाढ़ी कटवाने से मना कर दिया तो पत्नी ने पति व परिवार के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज कराया है।

बता दें कि मामला अकराबाद थाना इलाके की है, जहां एक पीड़ित जलालुद्दीन पुत्र मुकद्दमखा निवासी कस्बा पिलखना का निकाह वीना पुत्री इमामुद्दीन ग्राम सत्तरापुर का एक साल पूर्व हुआ था। शादी के बाद से ही पत्नी को पति की दाढ़ी रखना अच्छा नहीं लगता था, बार-बार दाढ़ी कटाने की जिद करती थी। इतना ही नहीं दाढ़ी न कटाने पर शादी तोड़ने का भी धमकी देती थी। इमाम का आरोप है कि उसकी पत्नी है कि एक मॉडल लड़की है, बिना दाढ़ी वाला पति चाहिए था। वह हमेशा कहती थी कि दाढ़ी कटवाओं और मॉडर्न बनों। वहीं, पीड़ित इमाम ने धर्म का वास्ता देकर समझाने का प्रयास किया तो नहीं मानी और षड्यंत्र के तहत थाना छर्रा में इमाम और उसके परिवार के खिलाफ तीन तलाक दहेज एक्ट और परिवार के लोगों पर छेड़छाड़ का संगीन धाराओं का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया है। 

इस मामले को लेकर जलालुद्दीन एसएसपी ऑफिस पहुंचा, लेकिन उसकी मुलाकात एसएसपी से नहीं हो सकी। वहीं, एसपी क्राइम रजनी ने थाना पुलिस को जाच कर जल्द कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। अकराबाद थाना प्रभारी संजीव त्यागी का कहना है कि अभी प्रार्थना पत्र थाने तक नहीं आया है। शिकायत की जांच के बाद आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static