Ghaziabad: नाबालिग को गुमराह कर ई-रिक्शा चालकों ने किया रेप, मां से नाराज हो घर छोड़कर जा रही थी दिल्ली

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 12:23 AM (IST)

गाजियाबाद, Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर क्षेत्र में अपनी मां से नाराज होकर घर से निकली 15 वर्षीय लड़की को वाहन से छोड़ देने के बहाने दो युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बृहस्पतिवार को अदालत में पेश किया गया।

यह भी पढ़ें- उज्बेकिस्तान में कफ सीरप से मौत मामले में बड़ी कार्रवाई, दवा कंपनी का लाइसेंस निलंबित, WHO ने चिकित्सकों को किया अलर्ट

PunjabKesari
जानिए, पूरा मामला?
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुरादनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग पीड़िता मंगलवार को अपनी मां से कथित रूप से नाराज होकर घर से बाहर निकल गई थी। इस दौरान वह कथित रूप से पैदल ही दिल्ली की तरफ जाने लगी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रास्ते में सड़क के किनारे खड़े एक ई-रिक्शा पर मौजूद दो युवकों नाजिम और जाहिद ने उसे दिल्ली-मेरठ मार्ग पर स्थित बस अड्डे तक छोड़ देने के बहाने ई-रिक्शा में बैठाया और करीब तीन घंटे तक इधर-उधर घुमाने के बाद वे उस लड़की को एक निर्माणाधीन भवन में ले गए और वहां कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने लड़की को रात करीब साढ़े 10 बजे दिल्ली जा रही एक सरकारी बस में बैठा दिया, लेकिन पैसे नहीं होने की वजह से लड़की को राजनगर इलाके में उतार दिया गया।

यह भी पढ़ें- Bareilly Crime News: जमीन विवाद में पक्षों दो पक्षों में खूनी संघर्ष: गोलियां, तीन की मौत

PunjabKesari
पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
सूत्रों ने बताया कि गश्त कर रही पुलिस टीम की नजर उस लड़की पर पड़ी तो उसने उससे पूछताछ की। मिली जानकारी के आधार पर उन पुलिसकर्मियों ने लड़की को मुरादनगर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने लड़की के परिजन को बुलाया और लड़की की शिकायत पर आरोपी युवकों पर बलात्कार के आरोप और यौन अपराधों से बाल संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया। सूत्रों ने बताया कि लड़की के चिकित्सीय परीक्षण में बलात्कार की पुष्टि हुई है। पुलिस ने बुधवार रात दोनों आरोपियों को मुरादनगर मार्ग पर स्थित एक पेट्रोल पंप से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static